Xiaomi के Redmi K20 फ्लैगशिप चीन में 28 मई को लॉन्च होगा

Xiaomi के Redmi K20 फ्लैगशिप चीन में 28 मई को लॉन्च होगा
K20

Xiaomi का सब-ब्रैंड पिछले कुछ हफ्तों से अपने Redmi K20 फ्लैगशिप स्मार्टफोन को छेड़ रहा है । फोन अंततः आज एक प्रक्षेपण की तारीख हो जाता है: 28 मई । ब्रांड आधिकारिक तौर पर बीजिंग में एक घटना में डिवाइस की घोषणा करेगा ।

Redmi K20 एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन में ब्रांड का पहला प्रयास है । फोन के लिए शीर्ष अंत अजगर का चित्र ८५५ प्रोसेसर, AnTuTubenchmark पर वास्तव में उच्च स्कोरिंग में सक्षम सुविधा की पुष्टि की है । इसमें एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा डिजाइन की बदौलत फुल स्क्रीन डिस्प्ले होगा । रियर कैमरे के लिए के रूप में, फोन एक तीन कैमरा व्यवस्था में एक 48MP सोनी IMX586 सेंसर की सुविधा होगी ।

हम अंय दो कैमरा सेंसर पर आधिकारिक पुष्टि नहीं है, लेकिन एक telephoto लेंस और एक दूसरे के लिए एक चौड़े कोण लेंस होने की उंमीद है ।

संबंधित: Redmi K20 विनिर्देशों प्रक्षेपण के आगे लीक Redmi K20 का एक अंय आकर्षण slo-मो वीडियो के लिए अपना समर्थन है । है ब्रांड जीएम, लू Weibing कल पुष्टि की कि फोन ९६० एफपीएस slo-मो रिकॉर्डिंग, Xiaomi एमआई 9 के रूप में एक ही साथ आ जाएगा ।

चीन के बीजिंग में शुरू होने के बाद K20 फ्लैगशिप भारतीय तटों पर भी अपना रास्ता बनाएगा । भारत के लिए एक सटीक रिलीज की तारीख से पता चला नहीं किया गया है, लेकिन बहुत जल्द ही अधिक जानकारी की उंमीद है ।
Previous
Next Post »