Love top 10 Love Shayari Episode 03

Love top 10 Love Shayari Episode 03
Love 

 

 एक सच्चे प्रेमी लड़कियों के सैकड़ों Love नहीं करता है. बल्कि, वह एक है लड़की एक सौ तरीके के साथ Love में है.

Love सब पर कुछ भी नहीं लग रहा है, Love बस की तरह है , कुछ देख Love करता हूँ और यह Love नहीं love करने के लिए किया जा सकता है.

मन में बहती स्प्रिंग्स Love की बाढ़ दिल शांत. वसई बिस्वास शुरुआत Love का खेल है.

तुम मेरे रंग पेंटिंग कर रहे हैं, कलाकार के लिंग. तुम मेरी चांदनी, सुबह सूरज की रोशनी कर रहे हैं. तुम मेरी नदी के बीच में एक मात्र वंशावली हो. तुम मेरे Love के फूल हैं.

Love मतलब भावना पागलपन, Love एक राक्षस का एक सा मतलब है. Love का मतलब है सिर्फ कल्पना में डूब जा रहा है, Love दूसरे के बीच में छाया देखने का मतलब है

मन कह रहा है कि आज प्रेम की आवश्यकता है। आज Love के लिए बहुत सारी तैयारी कर रहे हैं। मैं एक सुंदर मन देखने के लिए इंतज़ार कर रहा हूँ.

यह आकाश के समान है। मुझे बताओ कि मैं तुम्हें कहाँ रखना. एक सपने में यह नींद है - दिल से दूर मत जाओ, मैं तुम्हें ही Love करता हूँ.

आप अपने मन से दूर हो सकता है. शायद तुम इस दिल की जरूरत नहीं है फिर भी, यह अंदर है. सिर्फ इसलिए कि मैं तुमसे Love करता हूँ.

एक हजार परेशानियों से जूझ रहा है आदमी उसके चाहने वाले सबसे योग्य व्यक्ति को याद करते हैं। वह वास्तव में Love करता है कि सुंदर आदमी जीवित रहता है. वह उसे कभी नहीं भूल सकता है.

मैं नहीं जानता कि इस Neohertz का दिल कौन है. मैं नहीं जानता कि इस सीधी जगह में कौन होगा। बस पता है कि तुम अपने दिल के कमरे में रखेंगे. पूरे जीवन से Love है.
Previous
Next Post »