Love Top 10 Love Shayari

Love Top 10 Love Shayari
प्यार

1. नहीं एक फूल है, लेकिन love उसकी अभिव्यक्ति है. नहीं जो गीत है, love उसका शब्द है. पक्षी जो नहीं है, love अपने स्वर है. नहीं आदमी, अपने मन से love है. तुम्हें पता है जो तुम्हें love करता है.

2. तुम सुंदर हो तो मैं तुम्हें अपने दिल से देखते हैं. आप टेलेटेल आंखों को देखो। और इसलिए मैं तुम्हें बहुत love करता हूँ और तुम आने वाले दिन के लिए इंतजार कर रहे हैं.

3. आपने इन फूलों को ध्यान में रखते हुए व्यवस्थित किया है, आप दो जीवन-भर की सपने की किताब से भरी हुई आशा को समेटने में सक्षम होंगे, जिसे आप वास्तव में अनलिमिटेड love कह सकते हैं.

4. नदी की तलाश में समुद्र, आकाश की तलाश में चाँद, दिलों की तलाश में प्यार, कष्ट की तलाश में दो हाथ, खुशी की तलाश में मुस्कुराता हूँ - और मेरे मन में मैं हर समय तुमसे love करता हूँ.

5. आप सोचते हैं कि प्रत्येक दिन की शुरुआत मैं आपको दो आँखों से देखता हूं, रात और रात सपने देखता हूं। तुम्हारे बिना कोई भी मन को नहीं समझता, मैं love के सागर से love करता हूं.

6. चाँद तुम रात को love करते हो जैसे मैं तुम्हारे love को love करता हूँ क्योंकि कोई भी मेरे love को नहीं समझता है क्योंकि वह नहीं समझता है.

7. मैं आपका इंतजार कर रहा हूं, जब तक मैं रह रहा हूं, मैं आपको याद रखूंगा, मैं आपसे हमेशा love करता रहूंगा, फिर चाहे मैं कितना भी कठिन क्यों न हो.

8. मैं चाहता हूं कि कोई मुझे love करे। समय कोई भी हो, मुझे समय के करीब आने दो, मैं चाहता हूं कि कोई मुझे love करे। उसकी टिमटिमाहट आँखें दो आँखें हैं, उस उथल-पुथल की कहानी मेरे लिए है। अल्सेमी में एक बादल छाए हुए सुबह, सिर को दरवाजा खोलने का अवसर, फुसफुसाते हुए, बारिश मेरे गाल भरे होंठों के नीचे आ रही है, उसके असमान गाल - होंठ, गर्दन और फिर सीने पर नीचे की दिशा में एक हजार चुंबन! एक रात फूलों की बहुत अजीब गंध, मेरे नाम पर उड़ने और अपने बेडरूम में बैठने की। मेरा शरीर प्रकाश की छलाँग में आ गया, बिस्तर को उसकी बाँह से ढँक दिया। मैं चाहता हूं कि कोई मुझे पत्र लिखे! इस मशीन की उम्र में, किसी के स्नेह के काले धब्बे में रहते हैं, स्तन के सफेद क्षेत्र जो इसके दाने बन जाते हैं। वर्णमाला के प्रत्येक अक्षर को कई अक्षरों का होने दो, मेरे आकाश को वार्तालाप में ऊपर उठने दो। मैं चाहता हूं कि कोई मुझे love करे! जब विजन मुश्किल में है, तो हर कोई अविश्वास में बदल जाएगा - वह अभी भी मुझ पर विश्वास करता है। मैं चाहता हूं कि कोई मुझे प्यार करे - एक अंधे आदमी की तरह। एक मूर्ख की तरह.

9. मिस्टी बात करते हुए पागलपन से हंसती है, मैं आपको आकाश के नीचे हिला दूंगा, आपके लिए मेरी अंतहीन आशा, मैं आपको जीवन भर love करना चाहता हूं.

10. प्‍यार आसमान में जितना होता है उससे कहीं ज्‍यादा होता है। जितना सोचा था उतना रोया। काश मुझे ऐसा मिलता। हमें बताएं कि हमने कैसे बात की। मैं भी तुमसे love करता हूँ लेकिन तुम कहते हो क्यों नहीं?
Previous
Next Post »